Home » मध्यप्रदेश न्यूज़ » रायसेन – प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित

रायसेन – प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित

raisen प्रशासनिक एवं पुलिस
Raisen प्रशासनिक एवं पुलिस

रायसेन – आगामी त्यौहार, रमजान माह तथा उपार्जन कार्य को दृष्टिगत रखते हुए जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलेक्टर श्रीमती भावना वालिम्बे तथा एसपी श्री जगत सिंह राजपूत ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर इस संबंध में अधिकारियों को विस्तार से दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को उपार्जन केन्द्रों पर अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

बैठक में कलेक्टर श्रीमती वालिम्बे ने जिले में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए पर्याप्त इंतजाम करने के निर्देश सभी एसडीएम तथा एसडीओपी को दिए। उन्होंने उपार्जन कार्य चालू होने के कारण मंडियों में विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। साथ ही किसानों को भुगतान, उपार्जित अनाज के परिवहन व भण्डारण से संबंधित व्यवस्थाओं के संबंध में भी विस्तार से चर्चा की।

बैठक में एसपी श्री जगत सिंह राजपूत ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को आपस में समन्वय बनाकर कार्य करने तथा आपसी सम्पर्क बढ़ाने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को थाना स्तर पर एक्शन प्लान तैयार करने तथा थाना स्तर पर जनसंवाद आयोजित करने के निर्देश दिए। साथ ही ग्राम सुरक्षा समितियों, नगर सुरक्षा समितियों को सक्रिय करने के भी निर्देश दिए। बैठक में अपर कलेक्टर श्री एमके जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती किरणलता केरकेट्टा सहित सभी एसडीएम, एसडीओपी तथा संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *